freeredeemcode

फादर नॉर्मन फिशर

जीवनी

फादर नॉर्मन फिशर एक प्रतिभाशाली कलाकार और लेक्सिंगटन, केवाई के सूबा में एक कैथोलिक पुजारी हैं। पेरीविले में बड़े होने के दौरान वह केंटकी प्रकृति की सुंदरता से प्रेरित थे, और ईसाई कला के लिए उनके प्यार को उनके कैथोलिक पालन-पोषण और कैथोलिक चर्चों, कैथेड्रल और धार्मिक आइकनोग्राफी के सुंदर स्थलों के माध्यम से प्रबलित किया गया था।

सेंटर कॉलेज में भाग लेने के दौरान, फादर नॉर्मन ने कला और मनोविज्ञान दोनों में डबल-मेजर किया। उन्होंने महत्वपूर्ण और प्रतिभाशाली कलाकारों, शेल्डन टैपली और स्टीफन रॉल्फ पॉवेल के तहत कला का अध्ययन किया। जबकि उनके विश्वास ने उन्हें मदरसा तक पहुँचाया और अब वे एक पुजारी के रूप में कार्य करते हैं, फादर फिशर को अभी भी अपनी रचनात्मक कलात्मकता को नए स्थानों के साथ साझा करने में बहुत खुशी मिलती है, जैसे कि "आर्टिस्ट रिट्रीट्स" की मेजबानी करना, कुछ परियोजनाओं के लिए अपनी कला का दान करना, और उनकी कला को जाना जुबली वर्ष 2000 में स्वर्गीय सेंट जॉन पॉल द ग्रेट जैसे अन्य विशेष संग्रहों के लिए।
फादर नॉर्मन का मानना ​​​​है कि हर किसी के पास सुंदरता का उपहार है और कम से कम इसकी सराहना कर सकते हैं, अगर इसे कलात्मक रूप से व्यक्त न करें, क्योंकि हम सभी प्रेम और सुंदरता के एक ही लेखक द्वारा बनाए गए हैं। उनके पसंदीदा माध्यम एक्रेलिक पेंट, चारकोल और पेपर कोलाज हैं।

नवीनतम गैलरी प्रदर्शनों और घटनाओं से अपडेट रहने के लिए ललित कला संस्करणों के साथ साइन अप करें!

गोपनीयता नीति